अभिषार कहते है कि यूपी विधानसभा चुनावों में मुस्लिम वोट सपा और बसपा में बट गया था इसलिए सपा और बसपा ने बड़ा गठबंधन किया है ताकि मुस्लिम उनको एकमुश्त मिले। 

ऐसे में मुस्लिम कांग्रेस के उम्मीदवार के मजबूत होने पर ही कांग्रेस को समर्थन देगा लेकिन ऐसी स्थिति में कांग्रेस को प्रियंका के वज़ह कई सारी सीट मिल सकती है। 


शर्मा के अनुसार,यूपी का मुस्लिम वोटबैंक पर प्रियंका का असर दिखाई दे सकता है,लेकिन अभिषार ने कहा-उन्हें लगता है भाजपा ने जिस तरह मुस्लिमो के दमन को प्रोतसाहन दिया है उससे लगता है मुस्लिम टैक्टिकल वोटिंग करेगा जिससे भाजपा की हार तय की जाये।   


अन्य खबरें भी पढ़े

अभिषार का कहना है कि योगी पर ठाकुरवाद चलाए जाने का आरोप लगता है इसलिए ब्राह्मण एवं वैश्य मतदाताओ में भाजपा के प्रति रोष बढ़ने लगा है। 

 
इस कारण  प्रियंका के आने के बाद संभावना है कि ब्राह्मण और वैश्य मतों का एक हिस्सा कांग्रेस पा सकती है।  

प्रियंका की एंट्री से यूपी की राजनीति पर क्या पड़ेगा असर

अभिषार शर्मा ने कहाकि यूपी की राजनीति में कांग्रेस ने अपना आखरी और सबसे बड़ा ट्रम्प कार्ड खेल दिया है जिसका प्रभाव पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।  

शर्मा के मुताबिक़ प्रियंका को कांग्रेस ने पूर्वांचल की ज़िम्मेदारी सौपी है,क्योंकि यही वो इलाका है जहाँ पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी का संसदीय क्षेत्र  भी आता है।  

प्रियंका कहा से लड़ेंगी चुनाव-


अभिषार शर्मा कहते है कि ऐसा सूना जा रहा है कि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।  

उनको सूत्रों से जानकारी मिली है प्रियंका वाराणसी या राय बरेली में से किसी एक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है। 


अभिषार कहते है कि अगर कांग्रेस ने वाराणसी में प्रियंका गांधी को मैदान में उतार दिया फिर ये देशवासी एवं मीडिया के लिए ऐसा नज़ारा होगा जिससे उत्सुकता बढ़ जाएगी।  

ABP न्यूज़ का मुख्य चेहरा रहे अभिषार शर्मा ऐसे पत्रकार माने जाते है जो कभी किसी राजनितिक दल के आगे झुकते नही है।  

उन्होंने सत्ता का दवाब जब मानने से इंकार कर दिया फिर चैंनल ने अभिषार शर्मा का इस्तीफा मांग लिया लेकिन अभिषार झुके नही उन्होंने अब एक यू-ट्यूब चैनल “न्यूज़ क्लिक” शुरू कर दिया है।  

वरिष्ठ पत्रकार अभिषार शर्मा का आंकलन उत्तर प्रदेश में मुस्लिम वोट किधर जाएगा