BJP के वरिष्ठ नेता की भतीजी ने मुस्लिम लड़के से की शादी, योगी के मंत्री ने दिया आशीर्वाद

इसे देश में लव जिहाद का नाम दिया जाता रहा है,इस तरह के मामलों को लेकर बजरंग दल के नेता कई जगह पर हिंसा भी कर चुके हैं।


लेकिन खबर के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी फैजान करीम के साथ शांति के साथ हुई है,इस शादी का बजरंग दल ने किसी तरह का विरोध नहीं किया है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक ऐसी शादी हुई है जिसकी खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इस शादी की वजह से लोग भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहे हैं।


भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी मुस्लिम युवक से हुई है।

श्रेया गुप्ता की शादी हुई है फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े फैजान करीम के साथ।इसी को लेकर खबर वायरल हो रही है।

यह शादी लखनऊ के ताज होटल में हुई है,इस शादी में केंद्रीय मंत्रियों व उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने शिरकत की,इनके इलावा संघ के भी कई बड़े नेता इस शादी में पहुंचे थे

बड़े नेताओं के जाने के बाद भी देर रात तक भाजपा व संघ के नेताओं का आना लगा रहा।
जिसकी वजह से ताज होटल में काफी भीड़ भाड़ रही। रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता और फैजान करीम की शादी पर दिग्गजों ने आशीर्वाद दिया।  

दोनों परिवार वालों की रजामंदी से हुई है।आप को बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी संगठन,खास तौर पर बजरंग दल इस तरह की शादियों के खिलाफ आवाज़ उठाता रहा है।  

जानकारी के अनुसार,भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक,केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी,वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव,


डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा,उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना और इनके इलावा उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे।