सीआरपीएफ जवान अनिल पखरा जशपुर गाँव के  रहने वाले हैं और उनकी नौकरी वाराणसी में है।

चार साल पहले उनकी शादी पड़ोस के गांव की ही महिला से हुई थी।  जिसके बाद उनको आंगनवाड़ी वर्कर से प्यार कर बैठे और आंगनवाड़ी वर्कर से दूसरी शादी की है।  

छत्तीसगढ़ में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। एक सीआरपीएफ जवान ने एक ही मंडप पर दो शादियां कीं।  एक साथ हुई इस शादी में एक लड़की जवान की गर्लफ्रेंड थी तो दूसरी उसकी पत्नी थी। इसका मतलब है कि सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ शादी की।  

एक से ज़यादा शादी करने का इलज़ाम मुसलमानो पर अक्सर लगता रहता है मगर ये खबर साबित करती इस तरह के मामले हर धर्म में देखने को मिलते हैं।  


ये खबर छत्तीसगढ़ के एक CRPF जवान की है जिसने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी की है। सवाल ये उठता कि आखिर मुसलमानो के लिए दोहरा पैमाना क्यों है??

गांव वालों का मानना है कि उसका आगनवाड़ी वर्कर से रिश्ते थे और इसलिए उसने दूसरी शादी की है।  जशपुर के ही पत्रकार राजेश पांडे ने बताया- 'जब भी अनिल गांव में छुट्टियों पर आता था तो पत्नी से ज्यादा आंगनवाड़ी वर्कर के साथ रहता था।


उसकी पत्नी को भी इस बात का पता था जिसकी वजह उसने दूसरी शादी के लिए हामी भर दी और सीआरपीएफ जवान ने आंगनवाड़ी वर्कर के साथ शादी कर ली।'

छत्तीसगढ़ में CRPF जवान ने एक मंडप पर कीं दो शादियां, पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे