साथ ही अन्य सांसदों की तुलना में मैं अंतरराष्ट्रीय फलक पर अपनी पहचान बनाने में सफल रहा हूं। ऐसे में अगर उन्नाव से मेरे संबंध में पार्टी कोई अन्य निर्णय लेती है तो इससे मेरे प्रदेश और देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं के आहत होने की पूरी संभावना है, और इसका परिणाम सुखद नहीं रहेगा।'

चर्चा है कि उत्‍तर प्रदेश में भाजपा अपने मौजूदा सांसदों में से लगभग 24 का टिकट कट सकता है। इनकी जगह योगी सरकार के कई मंत्रियों को टिकट दिए जा सकते हैं।


ऐसे में मौजूदा सांसदों को डर सता रहा है। हालांकि, भाजपा की ओर से मौजूदा सांसदों के टिकट काटने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज की घबराहट सामने आ गई है।


साक्षी महाराज ने साफ कर दिया है कि अगर उनका टिकट कटा, तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। साक्षी महाराज ने ये इच्‍छा भी जता दी है कि वह उन्नाव के अलावा किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं।

इस पत्र में तिथि 7 मार्च दिखाई दे रही है। साक्षी महाराज ने लिखा है, 'बीते पांच साल में मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में दिन-रात कड़ी मेहनत करके करोड़ों रुपये लगाकर पार्टी की स्थिति को बहुत मजबूत किया है।

पिछले दिनों देश के संवेदनशील मुद्दों पर आक्रामक बयान देने वाले सांसद साक्षी महाराज को अपने टिकट कटने का डर इतना सता रहा है कि उन्होंने यूपी भाजपा अध्यक्ष को एक चेतावनी भरा पत्र भी लिख दिया है।


इस पत्र में साक्षी महाराज ने कहा है कि अगर उनका टिकट काटा गया, तो इसके नतीजे अच्छे नहीं होंगे। साक्षी महाराज का ये पत्र सोशल मीडिया में साझा हो रहा है।

साक्षी महाराज की भाजपा को चेतावनी, टिकट कटा तो बुरे होंगे परिणाम