ट्रामा सेंटर में रविवार से भर्ती सड़क दुर्घटना में घायल उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता का हाल जानने वालों का तांता लगा है। लखनऊ जिला व पुलिस प्रशासन के साथ ही आला अधिकारी व नेताओं की आवाजाही के बीच ही सीबीआइ की टीम के दौरा से यहां पर खलबली मच गई।


दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के पीड़िता से भेंट करने के बाद आज ट्रामा सेंटर में भीड़ बढ़ती ही गई। 

उन्नाव की दुष्कर्म पीडि़ता की कार की रायबरेली में रविवार को दुर्घटना को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बड़ा षडयंत्र बताया है।


मायावती ने इस मामले में दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

साज़िश या फिर हादसा-उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार में ट्रक ने मारी टक्कर

रविवार दिन में करीब एक बजे तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान लालगंज की ओर से जा रहे ट्रक यूपी 71 एटी 8300 और रायबरेली जा रही सफेद रंग की कार डीएल 1 सीएल 8642 में जबर्दस्त टक्कर हो गई।

नंबर पर पोती गई थी ग्रीस

यूपी 71 एटी 8300 यही नंबर प्लेट ट्रक के आगे और पीछे लगी है लेकिन दोनों ओर उसे ग्रीस से पोता गया था, ताकि नंबर छिपा रहे। अब यह किन कारणों से किया गया।


आरटीओ की डर या फिर कोई और कारण। यह तो पुलिस तफ्तीश में सामने आ पाएगा। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़िता से मिलने तीन सदस्यीय महिलाओं का दल ट्रामा सेंटर पहुंचा।


जूही सिंह के साथ मधु गुप्ता व नाहिद लारी खान ने पीड़िता से भेंट की। 

उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की  उसकी चाची और उनके वकील की गाड़ी को रायबरेली में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी दी है।


हादसे में पीड़िता की चाची की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़िता समेत तीन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया, जहां एक महिला की और मौत हो गई है।