दरअसल, उनकी एंट्री को लेकर चर्चा तभी से उठी जब उन्होंने बॉलिवुड छोड़ने की बात सोशल मीडिया पर कही। जैसा कि हम सभी जानते हैं 'बिग बॉस' हमेशा से कॉन्ट्रोवर्शल पर्सनैलिटी की एंट्री को तवज्जो देता रहा है।


अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ज़ायरा ने इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है, जिसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे।

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम को लेकर एक और खबर सामने आई है। ख़बरों के मुताबिक जायरा वसीम ने अब Bigg Boss 13 का ऑफर ठुकरा दिया है।

गौरतलब है कि जायरा को बीग बॉस से 1.2 करोड़ का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने मना कर दिया है।  

जायरा वसीम ने बिग बॉस के करोड़ो रूपये का ऑफर ठुकराया

जायरा ने मज़हब के लिए इस ऑफर को भी ठुकरा दिया है। ‘द खबरी’ ने इस बाबत एक ट्वीट किया है।


जायरा ने देश के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। यहां तक कि उन्होंने इस ऑफर में कोई दिलचस्पी भी नहीं दिखाई। 

हालांकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था। उन्होंने लिखा है, 'मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।'


उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। सोशल मीडिया ज़ायरा की यह पोस्ट काफी सुर्खियों में छाई रही।

जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था।


जायरा ने लिखा था कि बॉलिवुड में उनके 5 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी। उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला। 

‘द खबरी’ ने इस बाबत एक ट्वीट किया है।  द खबरी के मुताबिक़, ज़ायरा को बिग बॉस-13 के लिए 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है।